सुरेश चन्द्र अवस्थी – श्रद्धा के पर्व नवरात्रि की सभी राष्ट्रवासियों को मंगल कामनाएं

हमारी श्रद्धा भक्ति का आधार है मां, सबकी रक्षा का ही तो अवतार है मां..!!

हमारी प्राचीन परम्पराओं के अनुसार रात्रिकाल को सिद्धि का प्रतीक माना जाता है और नवरात्रि यानि नौ रात्रियों का समूह उसी पावन सिद्धि को प्राप्त करने का समय है. नवरात्रि के अंतर्गत मां दुर्गा की आराधना की सम्पूर्ण भक्ति भाव से की जाती है और उपासक व्रत-पूजन इत्यादि के माध्यम से तन-मन का शुद्धिकरण करते हैं.

जगत की जननी और समस्त स्त्री शक्ति की प्रतीक देवी शक्ति की आराधना का महापर्व चैत्र नवरात्र आप सभी के जीवन में मंगल लायें और आप सभी विकास की ओर उन्मुख हो सकें, यही मेरी मनोकामना है. इस समय समस्त विश्व पर आया कोरोना नाम का संकट जल्द समाप्त होने की भी मैं कामना करता हूँ, आप सभी भी प्रार्थना करें कि मानवता की रक्षा हो और इस विपत्ति काल से सभी देशों को मुक्ति मिले.

यह नवरात्र आप सभी के जीवन में भी पवित्रता, भक्ति और ऊर्जा का संचार करें, आप सभी खुशहाली एवं समृद्धता को आत्सात करें. समस्त भाजपा परिवार की ओर से आप और आपके परिवार को शक्ति पूजन का यह मंगलमय उत्सव मुबारक हो. साथ ही आप सभी से आप सभी अपने अपने घरों में रहकर विधि विधान से पूजन करें, अनावश्यक रूप से बाहर कतई न निकलें और सरकार की दी गयी सलाह को मानें, तभी हम सभी मिलकर आत्मशक्ति के साथ कोरोना को हरा सकते हैं.

स्नेहशील अभिवादन

सुरेश चन्द्र अवस्थी 

क्या यह आपके लिए प्रासंगिक है? मेसेज छोड़ें.